पुलवामा हमले के समय कहां थे मोदी: कांग्रेस

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 01:33:08 PM
Where were modi when times of the Pulwama attack: Congress

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कड़ा हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह देश को बतायें कि जब यह हमला हो रहा था तो वह कहां थे। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि 14 फरवरी को तीन बजकर 10 मिनट पर पुलवामा हमला हुआ और पांच बजकर 10 मिनट पर प्रधानमंत्री ने एक रैली को मोबाइल से संबोधित किया। लेकिन अपने संबोधन के दौरान उन्होंंने एक बार भी पुलवामा का जिक्र नहीं किया। 

प्रवक्ता ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री को इसकी सूचना नहीं दी गयी थी और अगर उनके पास सूचना नहीं थी तो यह प्रधानमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री के बीच संवादहीनता का सबसे बड़ा उदाहरण है और इसको लेकर उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए।  मोदी को यह भी बताना चाहिए कि इन दो घंटों के बीच देश के प्रधानमंत्री कहां थे। 

उन्होंने कहा कि अखबारों की खबरों के अनुसार मोदी इस दौरान एक टीवी चैनल के लिए की जा रही शूटिंग  में जिम कार्बेट नेशनल पार्क में व्यस्त थे। उसके बाद जब उन्होंने रैली की तो न उन्होंने हमले का जिक्र किया और न ही सभा में शहीदों के लिए शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री से इस दो घंटे की अवधि का विवरण जानना चाहता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.