IPL में फिर से खेल सकती हैं 10 टीमें, BCCI इस दिन करेगी चर्चा

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 09:27:12 PM
10 teams can play in IPL again,

इंटरनेट डेस्क। दुनिया की सबसे लोकप्रिय लीग इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर से 10 टीमें खेलती हुई नजर आ सकती है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की 24 दिसंबर होने वाले सालाना आम बैठक (एजीएम) में इस बात पर चर्चा की जाएगी।

बीसीसीआई की इस बैठक में इंडियन प्रीमियर लीग में दो नई टीमों को शामिल करने पर चर्चा होगी। इसके अलावा सालाना आम बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होने की पूरी संभावना है।  

बैठक के एजेंडे में नए उपाध्यक्ष के चुनाव को भी जगह दी गई है। बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यह बैठक बुलाने से पहले सभी मान्य इकाइयों को 23 बिंदुओं का एजेंडा भेजा है।

बैठक में आईसीसी और एशियाई क्रिकेट परिषद में बीसीसीआई के नए प्रतिनिधि की घोषणा की जा सकती है। माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से ये जिम्मेदारी बोर्ड सचिव जय शाह को दी जाएगी।

गौरतलब है इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में किया गया था। इस टूर्नामेंट में आठ टीमों ने हिस्सा लिया था। मुम्बई इंडियंस ने इस साल आईपीएल जीता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.