भारतीय क्रिकेट टीम के 5 मशहूर खिलाड़ी जिनका तलाक हो गया

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:11:47 AM
5 famous players of Indian cricket team who divorced

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है। आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस खबर को शेयर किया। आपको बता दें कि दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। आयशा पहले ही दो बच्चों की मां रह चुकी हैं। आयशा और धवन 2014 में फिर से माता-पिता बने और जोरावर का जन्म हुआ। आयशा और धवन के तलाक की खबर से फैन्स भी स्तब्ध हैं। लेकिन खिलाड़ी धवन के अलावा भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने शादी के बाद तलाक ले लिया है। आइए जानते हैं उन क्रिकेटर्स के बारे में।

मोहम्मद अजहरुद्दीन:-
पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई थी। लेकिन बाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ अफेयर के चलते अजहर ने अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया। नौरीन और अजहर ने 1987 में शादी की और 1996 में तलाक हो गया। हालांकि, अजहर और संगीता का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। अजहर और संगीता 2010 में एक दूसरे से अलग हो गए थे।


 
जवागल श्रीनाथ:-

भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने भी अपनी पहली शादी तोड़ी। श्रीनाथ की पहली शादी 1999 में ज्योत्सना से हुई थी लेकिन बाद में 2007 में उनका तलाक हो गया। 2008 में, श्रीनाथ ने दूसरी बार पत्रकार माधवी पत्रावली से शादी की।

योगराज सिंह :-
युवराज सिंह के पिता पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने भी अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। योगराज की पहली पत्नी युवराज सिंह की मां शबनम थीं। योगराज ने शबनम से तलाक के बाद सतवीर कौर से दोबारा शादी की थी।

विनोद कांबली:-
इस सूची में पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली का भी नाम है। कांबली की पहली शादी बचपन की दोस्त नोएला लुईस से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। कांबली ने बाद में मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी की।

दिनेश कार्तिक :-
भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को भी पहली शादी का अच्छा अनुभव नहीं था। कार्तिक की पहली शादी निकिता से हुई थी लेकिन दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं रहीं, जिसके चलते कार्तिक और निकिता का तलाक हो गया। दिनेश ने बाद में 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.