Bollywood Gossip: एक्टिंग छोड़कर IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान! वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:51:59 AM
Aamir Khan wants to quit acting and go to IPL! Video Viral

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है और सभी के चहेते हैं। उन्होंने अपने करियर में सभी का दिल जीता है. आमिर भी अपने दर्शकों को खुद से बांधे रखना बखूबी जानते हैं। जल्द ही आमिर खान करीना कपूर के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। हालांकि इन सबके बीच आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह छत पर टीम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.


इतना ही नहीं बल्कि आमिर भी वीडियो में यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उनके पास आईपीएल में मौका है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को आमिर खान की प्रोडक्शन टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं इस वीडियो में आमिर खान बैटिंग करते हुए जोरदार शार्ट प्ले करते नजर आ रहे हैं. थोड़े समय के दौरे के बाद वह कैमरे के सामने आते हैं और कहते हैं कि 28 तारीख को मैं आपको एक कहानी सुनाने जा रहा हूं, जिसके बाद वह छत पर लोगों से यही बात कहता है और वापस जाकर फिर से बल्लेबाजी करने लगता है।

उसके बाद जैसे ही आमिर खान दूसरी बार बल्लेबाजी करते हैं, वह अपनी टीम से पूछते हैं कि क्या आईपीएल में कोई मौका है, जिसका उनकी टीम सकारात्मक जवाब देती है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने वाला अपना रिएक्शन दे रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.