Abu Dhabi T10 : अबु धाबी में खेली जा रही T-10 क्रिकेट लीग में आज दो मैच, पहला मुकाबला बांग्ला टाइगर्स और डेक्कन ग्लेडियटर्स के बीच, दूसरे मैच में चेन्नई की दिल्ली से भिड़ंत

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 02:35:28 PM
Abu Dhabi T10 : Two matches in the T-10 Cricket League being played in Abu Dhabi today, the first match between Bangla Tigers and Deccan Gladiators, in the second match Chennai clashes with Delhi.

स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई के अबु धाबी में खेली जा रही फटाफट फॉर्मेट के 10-10 ओवर की क्रिकेट लीग टी-10 में आज बुधवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला बांग्ला टाइगर्स और डेक्कन ग्लेडियटर्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से अबु धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं दूसरे मुकाबले में प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई ब्रेव्स का मुकाबला दिल्ली बुल्स से रात साढ़े नौ बजे से खेला जाएगा। 

चेन्नई ब्रेव्स और नॉर्दर्न वरियर्स की टीमें प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। चेन्नई ब्रेव्स ने जहां 9 मैचों में से 8 मैचों में हार के साथ मात्र एक मैच में जीत दर्ज की है। टीम दो अंक लेकर अंतिम पायदान पर है। वहीं वॉरियर्स की टीम ने 9 मैचों में से सात में हार और दो में जीत का स्वाद चखा है। 

टीम अबु धाबी 9 मैचों में सात जीत और दो हार के साथ 14 अंक लेकर सबसे ऊपर मौजूद है। वहीं डेक्कन ग्लेडियटर्स की टीम 9 मैचों में 6 जीत और तीन हार के साथ 12 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। बांग्ला टाइगर्स 8 मैचों में से 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। वहीं दिल्ली बुल्स भी 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। ये चारों टीमें टी-10 लीग के प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.