Ind vs Aus: वनडे सीरीज में देखने को मिला ऑस्ट्रेलिया के इस स्पिनर का जलवा, ये हैं शीर्ष पांच गेंदबाज

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 01:01:43 PM
Adam Jampa took the most wickets in ODI series

खेल डेस्क। भले ही भारत के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज  ऑस्ट्रेलिया 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही हो, लेकिन सीरीज के शीर्ष पांच गेंदबाजों में भारत का दबदबा रहा। शीर्ष पांच गेंदबाजों में तीन भारतीय गेंदबाज हैं। 

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा तीन मैचों में सबसे ज्यादा सात विकेट लेने में सफल रहे। जम्पा का बेस्ट प्रदर्शन 54 रन पर चार विकेट रहा। सूची में दूसरे स्थान पर कंगारू टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड रहे। उन्होंने तीन मैचों में छह विकेट अपने नाम किए हैं। 

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस सूची में तीसरे स्थान पर रहे। उन्होंने 2 मैचों में चार विकेट झटके हैं। उनका बेस्ट प्रदर्शन 59 रन पर तीन विकेट रहा है। 

यॉकर स्पेशिलिस्ट जसप्रीत बुमराह इस सूची में चौथे स्थान पर रहे। उन्होंने तीन मैचों में चार विकेट हासिल किए। जबकि सीरीज में केएल एक ही मैच खेल सके शार्दुल ठाकुर तीन विकेट लेकर सीरीज में पांचवें स्थान पर रहे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.