दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में Corona बढ़ने के बाद क्रिकेटरों के एनएसडब्ल्यू स्थानांतरण की योजना

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 08:00:01 PM
After Corona increases in South Australia transfer plans to cricketers in NSW

सिडनी। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण श्रृंखला की मेजबानी को बचाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बड़े पैमाने पर खिलाड़ियों को न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) स्थानांतरित करने की योजना पर काम कर रहा है।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया, क्वींसलैंड और तस्मानिया ने सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से लगी अपनी सीमाओं को बंद कर दिया। इसके बाद देश का क्रिकेट बोर्ड मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों और टेस्ट मैच की टीम के अलावा ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाड़ियों को सिडनी(एनएसडब्ल्यू की राजधानी) लाने के रास्ते तलाश रहा है जिससे वह भारी वित्तीय नुकसान से बच सके।
'ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के मुताबिक, '' खिलाड़ियों को हवाई मार्ग से लाया जा सकता है जिससे खेल प्रशासक, खिलाड़ी और कोच असुरक्षित माहौल से बच सके।’’

सीए ने कहा कि श्रृंखला के आयोजन को सुरक्षित तरीके से करने के लिए सभी संभव उपायों को तलाशा जाएगा। सीए से जारी बयान के मुताबिक, '' हमारी जैव-सुरक्षा एवं संचालन दल स्थिति पर नजर रखे हुए है। वे आगाती सत्र के लिए खिलाड़ियों, कोचों और और सहयोगी दल के सदस्यों को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे है।’’ (एजेंसी)



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.