Babar की आलोचना करने के बाद Simon Doull ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी पर किया कमेंट

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 01:57:46 PM
After criticizing Babar, Simon Doull commented on this Pakistani cricketer's wife

न्यूजीलैंड के पूर्व फ़ास्ट बॉलर से क्रिकेट विशेषज्ञ और कमेंटेटर बने साइमन डोल हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं। डोल ने हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म की आलोचना के लिए सुर्खियाँ बटोरीं, जिसकी कीमत अंततः क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ उनकी टीम को चुकानी पड़ी। बाबर पर डोल के बयान से पाकिस्तान में खलबली मच गई और अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में, डोल को आरज़ू के शानदार लुक के बारे में कमेंट करते हुए देखा जा सकता है, जिसने ऑनलाइन काफी हलचल मचा दी है। जबकि कुछ ने डोल की कमैंट्स को अनुचित बताते हुए आलोचना की है, दूसरों ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि वह केवल आरज़ू की सुंदरता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त कर रहे थे।

सुल्तानों पर इस्लामाबाद की रोमांचक जीत के बाद, केवल 19.5 ओवरों में 206 रनों का पीछा करते हुए, कमेंटेटर डोल ऑन एयर थे। कैमरा हसन अली की पत्नी सामिया आरजू की ओर बढ़े , डोल ने कमेंट किया। "उन्होंने इसे जीत लिया है। उन्होंने कुछ दिल भी जीते हैं, मुझे विश्वास है। यह शानदार है, बिल्कुल आश्चर्यजनक है। और जीत।"

मैच के बारे में बात करें तो, 9 मार्च को टूर्नामेंट के अपने नौवें लीग मैच में इस्लामाबाद का सामना गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स से हुआ। पॉइंट टॉप में रहे। शाहीन अफरीदी की अगुवाई वाली टीम ने कुल 226 रनों का शानदार प्रदर्शन किया, जिससे इस्लामाबाद एक चुनौतीपूर्ण काम बन गया। दुर्भाग्य से, वे जवाब में केवल 107 रन ही बना सके, जिसके परिणामस्वरूप निराशाजनक नुकसान हुआ।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.