तस्लीमा नसरीन के बयान के बाद मोईन अली के पिता सदमे में, बोले - अपमानजनक टिप्पणी से पूरा परिवार आहत है

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Apr 2021 01:47:09 PM
After Taslima Nasreen's statement, Moin Ali's father was in shock, saying - the whole family is hurt by the derogatory remarks

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली और बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस विवाद में अब उनके पिता की भी एंट्री हो चुकी है। उन्होंने तस्लीमा नसरीन की इस टिप्पणी को अपमानजनक बताया है। इंग्लैंड के क्रिकेटर मोइन अली के पिता पिता मुनीर अली ने कहा कि वे तस्लीमा नसरीन के इस बयान से काफी आहत और सदमे में हैं।

दरअसल, तस्लीमा नसरीन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इंग्लैंड के इस क्रिकेटर पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मोईन अली अगर क्रिकेट को अपना करियर नहीं चुनते तो कब के आईएसआईएस को जॉइन कर चुके होते। तस्लीमा का ये बयान तब आया जब मोईन अली ने अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर एल्कोहल ब्रांड को लगाने से मना कर दिया है। हालांकि चेन्नई टीम ने भी अपने बयान में कहा है कि उन्होंने ऐसी कोई भी शर्त नहीं रखी थी।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने एक बयान में कहा कि मोईन अली की तरह से इस तरह की कोई मांग नहीं की गई है। तस्लीमा नसरीन के इस बयान की मोईन अली के साथी खिलाड़ी उनके सपोर्ट में आ गए हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.