विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद, नतासा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य के साथ हार्दिक पांड्या की प्यारी तस्वीर साझा की

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 04:18:01 PM
After Virat Kohli-Anushka Sharma, Natasa Stankovic shares Hardik Pandya's cute picture with son Agastya

हार्दिक पांड्या खुद को सबसे प्रभावशाली भारतीय ऑलराउंडरों में से एक साबित करने के लिए बाहर हैं, क्योंकि वह भारत की सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले श्रीलंका में हैं। लेकिन, फिलहाल वह अपने परिवार से दूर हैं।

वहीं उन्हें चीयर करने के लिए उनकी बॉलीवुड पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने उनकी और उनके बेटे अगस्त्य की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से साझा की गई एक तस्वीर में, पांड्या और अगस्त्य एक विमान के अंदर दिखाई दे रहे हैं, दोनों खुशी-खुशी एक-दूसरे को घूर रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में, जबकि अगस्त्य स्विमिंग पूल के पास स्टाइल में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने धूप का चश्मा पहन रखा है।

इस बीच, निम्नलिखित तस्वीर में, अगस्त्य नतासा के सबसे अच्छे दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक की गोद में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

नतासा की तस्वीरें विराट कोहली की बॉलीवुड पत्नी अनुष्का शर्मा द्वारा अपनी बेटी वामिका के साथ एक ऐसी ही तस्वीर साझा करने के बमुश्किल एक दिन बाद आई हैं। तस्वीर में वामिका अनुष्का की छाती पर लेटी हुई दिखाई दे रही थी, जैसा कि बाद में आकाश की ओर इशारा करता है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

 

 

अनुष्का ने इसे कैप्शन दिया, "उनकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार को जी सकते हैं जिसके साथ आप हमें देखते हैं, नन्ही सी ❤️ हम तीनों को छह महीने की शुभकामनाएं।"

ऐसी ही एक तस्वीर कोहली ने भी वामिका के साथ शेयर की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.