Agarkar ने चेन्नई को प्लेऑफ की दौड़ से किया बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 10:30:02 PM
Agarkar did Chennai out of playoff race

नयी दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने महेंद्र सिह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किग्स को उसके मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल 13 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया है। तीन बार की विजेता चेन्नई की टीम इस सत्र में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है और उसके सात मैचों में दो जीत और पांच हार के साथ चार अंक है और वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

आगरकर ने स्टार स्पोट््र्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, ''यह बहुत करीबी टूर्नामेंट है और इसमें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बनाने की प्रबल दावेदार हैं। फॉर्म और निजी राय को देखते हुए मैं कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरी टीम के रुप में देखता हूं। चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स या सनराइजर्स हैदराबाद हो सकती है। टूर्नामेंट की शुरुआत में मैंने चेन्नई को प्लेऑफ के लिए चुना था लेकिन मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए ये टीमें चेन्नई से बेहतर हैं।’’

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा, ''मैं हैदराबाद को प्लेऑफ में देखता हूं क्योंकि जॉनी बेयरस्टो बेहतर तरीके से खेल रहे हैं। राहुल तेवतिया के पांच छक्के के कारण मेरी चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स हैं। उन्होंने तीन मुकाबले हारे हैं लेकिन बेन स्टोक्स के आने से उनकी टीम मजबूत हुई है और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे।’’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.