Bollywood: पहली बार एक साथ नजर आएंगे अक्षय और अरशद वारसी

Samachar Jagat | Saturday, 28 Nov 2020 05:14:04 PM
Akshay and Arshad Warsi will be seen together for the first time

इंटरनेट डेस्क। बड़े पर्दे के दर्शकों को पहली बार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ देखने को मिलेगी। ये दोनों ही कलाकार आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे में एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अरशद वारसी और अक्षय कुमार के टीम-अप की खबर की घोषणा ट्विटर के माध्यम से की है। उन्होंने बताया कि फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग अगले साल जनवरी 2021 में शुरू होगी जो मार्च तक चलेगी। फिल्म की शूटिंग 20 जनवरी से जैसलमेर में प्रारम्भ होगी। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। वहीं अभिनेत्री कृति सेनन एक पत्रकार के रोल में होगी। जबकि अरशद वारसी अक्षय कुमार के दोस्त के रूप में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। गौरतलब है इस साल अक्षय कुमार की लक्ष्मी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज चुकी है। अब अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में आने वाली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.