शीर्ष वरीय सिटसिपास को हराकर अलकारेज सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 11:34:12 AM
Alcarez reaches semi-finals after defeating top seed Tsitsipas

बार्सिलोना। स्पेन के किशोर खिलाड़ी कार्लोस अलकारेज ने दर्शकों के अपार समर्थन के बीच शीर्ष वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास को तीन सेट तक चले मैच में पराजित करके बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनायी। अलकारेज ने राफ़ेल नडाल कोर्ट पर क्वार्टर फाइनल का यह मैच 6-4, 5-7, 6-2 से जीता। यह 18 वर्षीय खिलाड़ी अपने तीसरे खिताब की तलाश में है। उन्होंने फरवरी में रियो डि जनेरियो और इस महीने के शुरू में मियामी में खिताब जीते थे।


अलकारेज से हारने से पहले सिटसिपास ने बारिश से प्रभावित इस टूर्नामेंट में ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-1, 6-4 से हराया था जबकि अलकारेज ने हमवतन जॉमे मुनार को 6-3, 6-3 से शिकस्त दी थी। सेमीफाइनल में अलकारेज का सामना आस्ट्रेलिया के अलेक्स डि मिनौर से होगा जिन्होंने चौथी वरीयता प्राप्त कैमरन नोरी को 6-3, 5-7, 6-1 से हराया। दूसरा सेमीफाइनल पाब्लो कारेनो और डिएगो श्वार्टजमैन के बीच खेला जाएगा। कारेनो ने दूसरी वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड को तीन घंटे तक चले मैच में 4-6, 7-6 (8), 6-3 से पराजित किया। श्वार्ट्जमैन ने तीसरी वरीयता प्राप्त फ़ेलिक्स ऑगर-अलियासिम को 3-6, 6-2, 6-3 से हराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.