मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी वापिस आ गया है, चहल ने आईपीएल से पहले कहा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Sep 2021 12:36:34 PM
 All I can say is the old Yuji is back, says Chahal ahead of IPL

न्यूज़ डेस्क |  भारत की टी20 विश्व कप में जगह नहीं बना सके लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गुरूवार को कहा कि इस साल आईपीएल के दूसरे चरण में वह पहले की तरह चतुर और विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ अभ्यास सत्र में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल की गेंदों का सामना भी किया ।

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बारे में उन्होंने कहा ,'' अच्छा लग रहा है । मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं ।’’ उन्होंने कहा ,'' जब आपको पता है कि अंकतालिका में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढा हुआ रहता है । लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है । मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है ।’’ कोरोना महामारी के कारण मई में बीच में रोका गया आईपीएल रविवार से यूएई में फिर शुरू होगा । चहल उन खिलाड़ियों में से होंगे जो भारतीय टीम में जगह वापिस पाने की कोशिश करेंगे । भारत में आईपीएल के पहले सत्र में वह नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिये थे ।

मुख्य कोच माइक हेसन ने सत्र की रणनीति के बारे में कहा ,'' अभ्यास की बात करें तो सभी को अपनी भूमिका पता है । हमने बैठकों में इस पर बात की है इसलिये नेट पर सभी को पता है किससे क्या उम्मीद है ।’’ आरसीबी फिलहाल सात में से पांच मैच जीतकर तीसरे स्थान पर है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.