अमांडा ने चार्ल्सटन ओपन में सबलेंका को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:21:15 PM
Amanda beatSabalenka at the Charleston Open to make it to the quarter-finals

संयुक्त राज्य अमेरिका की अमांडा अनिसिमोवा ने शुरूआती सेट हारने के बाद वापसी करते हुए बेलारूस की शीर्ष वरीयता प्राप्त आर्यना सबलेंका को 3-6, 6-4, 6-3 से हराकर चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। अन्य उलटफेरों में, रूस की कैटरीना एलेक्जेंड्रानोवा और संयुक्त राज्य अमेरिका की कोको वांडेवेघे दोनों ने गुरुवार को अपने पसंदीदा प्रतिद्वंद्वियों पर जीत के साथ अंतिम 8 में जगह बनाई।

अलेक्जेंड्रोवा ने चेक गणराज्य की तीसरी वरीयता प्राप्त करोलिना प्लिस्कोवा पर 6-3, 6-1 से जीत दर्ज की, जबकि वांडेवेघे ने हमवतन और छठी वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला पर 6-4, 3-6, 6-4 से जीत दर्ज की। दूसरी वरीयता प्राप्त स्पेन की पाउला बडोसा ने भी संयुक्त राज्य अमेरिका के क्लेयर लियू के खिलाफ पहला सेट हारने के बाद 3-6, 7-6 (8) 6-1 से जीत दर्ज की है।


 
स्विट्जरलैंड की 10वीं वरीयता प्राप्त और पूर्व ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बेलिंडा बेनसिक ने संयुक्त राज्य अमेरिका की नौवीं वरीयता प्राप्त मैडिसन कीज़ को 6-4, 6-4 से हराया। चौथी वरीयता प्राप्त ओन्स जबूर ने गुरुवार को दो मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है क्योंकि बुधवार को खराब मौसम के कारण एम्मा नवारो के खिलाफ उसका मैच रुक गया था, जिसमें उसने रोमानिया की इरिना कैमेलिया बेगू को 6-3 6-2 से हराकर 6-3 से हराया था। -3 5-2।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.