Asia Cup 2022: सब कुछ छोड़ दो..देश के लिए खेलो..मोहम्मद शमी ने अर्शदीप को दी सलाह..!

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Sep 2022 10:17:54 AM
Asia Cup 2022: Leave everything..play for the country..Mohammed Shami's advice to Arshdeep..!

एशिया कप सुपर-4 के पहले ही मैच में भारत की हार हुई थी। इसे लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने हराया था। आखिरी ओवरों में लगातार बने रहने के कारण मैच हार गया। महत्वपूर्ण समय पर कैच छूटे और रन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए। 18वें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने हवा में खेली।

वहां मौजूद अर्श दीप ने आसान कैच छोड़ा। उन्होंने गेंद को हाथ में छोड़ दिया। इससे मैच पलट गया। पाकिस्तान ने निशाना साधा। भारत की हार के लिए अर्शदीप को जिम्मेदार ठहराए जाने की काफी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं और कुछ लोगों ने अर्श दीप का विकिपीडिया हैक कर लिया और झूठा प्रचार किया।

केंद्र सरकार ने इसका जवाब दिया। संबंधित विकिपीडिया को नोटिस जारी किए गए हैं। लेकिन सीनियर्स युवा खिलाड़ी अर्शदीप के साथ खड़े हैं। विराट कोहली, हरभजन सिंह और सहवाग पहले ही अपना समर्थन व्यक्त कर चुके हैं। हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जवाब दिया। इसे उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। उन्होंने कहा- आगामी मैचों पर ध्यान दें... देश को गौरवान्वित करने के लिए खेलें, ।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.