AUS v/s NZ Final : इंग्लैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचाने वाले जेम्स नीषाम ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चेताया... बोले - फाइनल तो न्यूजीलैंड ही जीतेगा, क्योंकि उनकी टीम आधी दुनिया का चक्कर लगाकर यहां पहुंची है

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 11:45:36 PM
AUS v/s NZ Final  :  James Neesham, who took New Zealand to the final by playing an explosive innings against England, warned the Australian players…

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 का खिताबी मुकाबला आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 14 नवम्बर, रविवार को दुबई में खेला जाएगा। खिताबी मुकाबले का न्यूजीलैंड की टीम बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही है। कीवी टीम का ये लगातार तीसरे साल तीसरा बड़ा फाइनल है। न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल तक के सफर में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले जेम्स नीषाम ने कंगारु टीम को चेतावती देते हुए कहा कि उनकी टीम ही फाइनल जीतने में सफल रहेगी क्योंकि उनकी टीम आधी दुनिया का चक्कर लगाकर यहां पहुंची है। न्यूजीलैंड टीम को ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में जीत जरूर मिलेगी। 

कीवी क्रिकेट नीषाम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलते हुए न्यूजीलैंड को जीत दिलाई थी। नीषाम ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम ओवरों में मात्र 11 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बाद उनकी टीम जीत गई लेकिन नीषाम को कई देर तक विश्वास ही नहीं हुआ कि उन्होंने न्यूजीलैंड को मैच में जिता दिया है। जीत के बाद टीम के अन्य सदस्य जब जीत सेलिब्रेट कर रहे थे तब नीषाम अकेले शांत बैठे नजर आए। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा था कि अभी काम खत्म नहीं हुआ है। मतलब वो फाइनल की बात कर रहे थे। 

न्यूजीलैंड की टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है। यहां से यदि कीवी टीम चैंपियन बनती है तो ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में ये पहला मौका होगा जब कीवी टीम चैंपियन बनने का गौरव हासिल करेगी। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.