AUS v/s SA : साउथ अफ्रीका ने 10 ओवर में 4 विकेट पर बनाए 59 रन, आस्ट्रेलिया की ओर से इस गेंदबाज ने सर्वाधिक विकेट ?

Samachar Jagat | Saturday, 23 Oct 2021 04:24:51 PM
AUS v/s SA :  South Africa scored 59 runs for 4 wickets in 10 overs, this bowler took the most wickets from Australia?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के मुख्य चरण की शुरुआत आज शनिवार को आस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मैच से हो रही है। आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं साउथ अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है।

 

Pat Cummins does the damage ????

Gets the dismissal of Heinrich Klaasen whose leading edge falls safely into the hands of Steve Smith.#T20WorldCup | #AUSvSA | https://t.co/SGLZbYpGoo pic.twitter.com/b7TPF06vuy

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 23, 2021

साउथ अफ्रीका की हालांकि शुरुआत अच्छी नहीं रही है। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने अफ्रीका को एक के बाद एक झटके देते हुए साउथ अफ्रीका की कमर तोड़ दी है। अफ्रीका ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 59 रन बनाए हैं।आस्ट्रेलिया की ओर से हैजलवुड दो, मैक्सवेल और पेट कमिंस को 1-1 विकेट मिला। 

अफ्रीका की ओर से कप्तान टेंबा बवूमा मात्र 12 रन बनाकर मैक्सवेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं क्विंट डि कोक को 7 रनों के स्कोर पर हेजलवुड ने क्लीन बोल्ड कर दिया। अफ्रीका को तीसरा झटका वेन डेन डुसैन के रूप में लगा। डुसैन दो रन बनाकर हेजलवुड की गेंद पर मैथ्यु वेड को कैच थमा बैठे। हैनरिक क्लासेन 13 रन बनाक आउट हुए। क्लासेन को कमिंस ने स्मिथ के हाथों कैच आउट कराया। 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.