West Indies के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, कई स्टार खिलाड़ी बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 03:46:03 PM
Australia announced squad for West Indies tour, Chek full list

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम हाल ही में वेस्टइंडीज बांग्लादेश के दौरे की तैयारी कर रही है। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम एक बार फिर एरोन फिंच के हाथों में होगी। लेकिन आईपीएल 2021 में खेलने वाले कई खिलाड़ी इस टीम में नहीं हैं। खिलाड़ियों ने कथित तौर पर किसी न किसी कारण से खुद को दौरे पर नहीं जाने के लिए कहा।

हालांकि टीम में कई नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। वेस्टइंडीज दौरे पर आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए चोटिल स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, डेविड वार्नर सहित सात ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बुधवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की। पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, जे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन ने आगामी दौरों से हटने की पुष्टि की है। मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हून्स ने एक बयान में कहा, 'हम निराश हैं कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सभी खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं, हालांकि एनएसपी (राष्ट्रीय चयन पैनल) उन लोगों के फैसलों का सम्मान करता है जिन्होंने दौरे से बाहर रहने का विकल्प चुना है।


 
ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एडगर, वेस एडगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, डैन क्रिश्चियन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, एश्टन टर्नर , एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, एडम ज़म्पा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.