चोटिल खिलाड़ियों से आस्ट्रेलिया को नुकसान: पोंटिंग

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 03:39:05 PM
Australia Loss by injured players

लंदन। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सह कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि टीम के आखिरी ग्रुप मैच में हार और खिलाड़यिों की चोटों के कारण उसे इंग्लैंड के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मुकाबले में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

गत चैंपियन आस्ट्रेलिया को अपने आखिरी ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिस कारण से वह तालिका में फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गयी थी और भारतीय टीम शीर्ष पर पहुंच गयी। वहीं टीम के खिलाड़यिों उस्मान ख्वाजा को हैमस्ट्रिंग और मार्कस स्टोइनिस को बगल में चोट लग गयी जिससे उनकी जगह अब टीम में मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को आस्ट्रेलिया ए दौरे से चोटिल खिलाड़यिों के कवर के तौर पर बुलाया गया है।

शॉन मार्श नेट सत्र में चोटिल होकर पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं। गत चैंपियन आस्ट्रेलिया को गुरूवार को मेजबान इंग्लैंड से दूसरे सेमीफाइनल में भिडऩा है और इससे पहले खिलाड़यिों की चोटों ने उसकी सिरदर्दी बढ़ा दी है। टीम के सह कोच पोंटिग ने मौजूदा स्थिति पर निराशा जताते हुये कहा,‘‘विश्वकप में ऐसा होना नई बात नहीं है। लेकिन सेमीफाइनल से ठीक पहले आखिरी ग्रुप मैच में यह होना अलग है। यदि सच कहें तो यह अच्छी स्थिति नहीं है खासकर आप इतने बदलावों के साथ विश्वकप के सेमीफाइनल में नहीं उतरना चाहते।’’
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.