खिलाड़ियों के साथ विवाद की खबरों के बीच जो बर्न्‍स ने किया ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का समर्थन

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:47:18 PM
Australia's poor buildup aided squad depth: Coach Justin Langer

विश्व कप ट्वेंटी: कोच जस्टिन लैंगर का मानना ​​​​है कि शोकेस टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया का भयानक निर्माण इतना बुरा नहीं था, टीम अपनी पहली ट्वेंटी 20 विश्व कप चैंपियनशिप से एक जीत दूर थी। लीड-अप में, ऑस्ट्रेलिया ने लगातार पांच ट्वेंटी -20 श्रृंखला गंवाई थी, जिसमें वेस्टइंडीज और बांग्लादेश शामिल थे, जब कई प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के कारण उनकी टीम कम हो गई थी। कुछ लोगों ने आरोन फिंच की टीम को विश्व कप में मौका दिया, लेकिन उन्होंने अंतिम चार में अपनी जगह बनाई और पाकिस्तान को परेशान किया। गुरुवार के नाटकीय सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट की एकमात्र टीम को बेदाग सुपर 12 रिकॉर्ड के साथ हराया।

लैंगर तेजी से बोला। दौरों ने जोश हेज़लवुड के लिए महत्वपूर्ण मैच अभ्यास प्रदान किया, जबकि एक ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने उनका उपयोग विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए किया और तब से उनके लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। लैंगर ने कहा, "मैं कसम खाता हूं, जीतना हारने से ज्यादा सुखद है, लेकिन चीजों की भव्य योजना में, यह इस विश्व कप आयोजन के बारे में है, और अब तक पहेली के टुकड़े अच्छी तरह से एक साथ आ रहे हैं," लैंगर ने टिप्पणी की।


 
दुबई में रविवार को होने वाले फाइनल में, ऑस्ट्रेलिया का सामना ट्रांस-तस्मान प्रतिद्वंद्वियों न्यूजीलैंड से होगा, जहां रोशनी के तहत पीछा करने वाली टीमों को एक मजबूत फायदा होता है। इस स्थान पर टॉस जीतना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन कोच के अनुसार ऑस्ट्रेलिया जीत के लिए प्रयास करेगा चाहे वे लक्ष्य का पीछा कर रहे हों या लक्ष्य निर्धारित कर रहे हों।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.