जीत के जश्न में डूबे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने जूते पहनकर पी ली बियर

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 12:51:46 PM
Australian player immersed in celebration of victory drank beer by putting in his shoes

ICC T20 World Cup के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार ट्रॉफी अपने नाम की। न्यूजीलैंड ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रनों का लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया ने मिशेल मार्श के नाबाद 77 रन की बदौलत 18.5 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है.

रविवार 14 नवंबर को आईसीसी को नया टी20 चैंपियन मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप का राज हासिल किया. अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने जीत में अहम भूमिका निभाई। सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस ने अहम पारी खेली थी.
 
जीत के बाद दोनों खिलाड़ी अजीबोगरीब अंदाज में जश्न मनाते नजर आए। मैथ्यू वेड ने अपने जूतों में ड्रिंक डालकर पी लिया और स्टोइनिस भी इसी तरह जीत का जश्न मनाते नजर आए। ICC ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम ड्रेसिंग रूम में इस तरह के जश्न का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो सामने आने के बाद से इसे खूब देखा जा रहा है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, लेकिन कंगारू जीत के जश्न में इस कदर डूबे हुए थे कि उन्हें फर्क ही नहीं पड़ता।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.