Azamgarh : 'पाकिस्तान जिदाबाद’ नारे लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद छह लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2022 04:43:28 PM
Azamgarh : Six arrested after video of 'Pakistan Zidabad' slogan goes viral

आजमगढ़ (उप्र) : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कार्यकर्ताओं की एक बैठक के बाद कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिदाबाद' के नारे लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी हुई।

इस वीडियो में कथित रूप से दिखाया गया है कि पिछले हफ्ते स्थानीय निकाय चुनाव के लिए जहानागंज में बसपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक के बाद कुछ लोग 'पाकिस्तान जिदाबाद’ के नारे लगा रहे थे। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद शनिवार को छह लोगों- मोहम्मद अफजल, खुर्शीद अहमद, पप्पू खान, मकसूद आलम, अब्दुल वसीद और जुबैर अहमद को गिरफ्तार किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेंद्र लाल ने बताया कि इनके खिलाफ बिना अनुमति लिए जुलूस निकालने और आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने कहा कि पुलिस वायरल वीडियो के फुटेज की जांच कर रही है और इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.