Cape Town Test से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, स्टार गेंदबाज के खेल पर लगा सस्पेंस

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Bad news for Team India ahead of Cape Town Test, suspense over star bowler's play

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज पर कब्जा करने के लिए अब निर्णायक लड़ाई है, जिसका अखाड़ा केपटाउन होगा. दोनों टीमें 11 जनवरी से केप टाउन के न्यू लैंड्स ग्राउंड में एक-दूसरे से भिड़ेंगी, जिसमें सीरीज के विजेता का फैसला किया जाएगा। यानी यहां जीतने वाली टीम सीरीज जीतेगी. लेकिन, इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के फाइनल और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. सिराज को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के मुताबिक, सिराज हैमस्ट्रिंग की चोट से ठीक हैं। लेकिन हम पक्के तौर पर यह नहीं कह सकते कि वह केपटाउन में 11 जनवरी से शुरू हो रहे अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे।


 
राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि, 'सिराज अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। हम लगातार उनकी फिटनेस पर नजर रख रहे हैं। अगले 4 दिनों में देखना होगा कि वह कितने फिट हो जाते हैं। जब वह फिट होंगे तभी हम उन्हें केपटाउन में खिलाने का फैसला कर सकते हैं। द्रविड़ ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा, 'वह दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी पूरी तरह फिट नहीं थे। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने गेंदबाजी की.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.