BAN v/s Oman : सुपर-12 क्वालीफाइंग दौर के दूसरे मैच में ओमान के खिलाफ बांग्लादेश 153 रनों पर ही ऑलआउट, ओमान ने 12 ओवर में तीन विकेट पर बनाए इतने रन, इस भारतवंशी खिलाड़ी से ओमान को जीत की उम्मीद ?

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 10:50:58 PM
BAN v/s Oman : Bangladesh all out for 153 against Oman in the second match of Super-12 qualifying round, Oman scored so many runs in 12 overs for three wickets, Oman expected to win from this Indian player?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग मुकाबले में आज मंगलवार को दिन के दूसरे मैच बांग्लादेश का सामना मेजबान ओमान से हो रहा है। बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। बांग्लादेश की पूरी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 153 रनों पर आलआउट हो गई है। बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक 64 रनों की पारी ओपनर मोहम्मद नईम ने खेली। वहीं खबर लिखे जाने तक ओमान ने 12 ओवरों में तीन विकेट पर 82 रन बना लिये हैं। पिछले मैच में शानदार अर्धशतक लगातार ओमान को जीत दिलाने वाले भारतवंशी क्रिकेटर जतिंदर सिंह अभी भी 34 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

 

Bangladesh are 153 all out ☝️

Will Oman chase this one down?#T20WorldCup | #BANvOMN | https://t.co/9c7lmVUoys pic.twitter.com/3NkvyFBO0D

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 19, 2021

नईम ने 50 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और चार छक्के भी लगाए। वहीं आलराउंडर शाकिब अल हसन ने 29 गेंदों पर तेजतर्रार 42 रनों का योगदान दिया। शाकिब ने अपनी पारी में छह चौके भी लगाए। कप्तान मेहमुदुल्लाह 17 रन बनाकर बिलाल खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। ओमान की ओर से सर्वाधिक 3-3 विकेट बिलाल खान और फैयाज बट को मिले। वहीं कलीमुल्लाह को दो विकेट और जीशान मक्सूद को एक विकेट मिला। 

हालांकि बांग्लादेशी कप्तान का ये फैसला टीम के लिए उपयोगी साबित नहीं हुआ और 11 रनों के स्कोर पर लिटन दास मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मेहंदी हसन शून्य पर चलते बने। नरुल हसन ने तीन रन बनाए। आफिफ हौसेन ने एक रन का योगदान दिया। मुशफिकुर रहीम ने पिछले मैच की तरह इस मैच में भी निराश किया और 6 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.