BAN v/s PAK 2nd T-20 : 20 घंटे के अंतराल के बाद आज दूसरे ट्वेंटी-20 में आमने-सामने होंगे बांग्लादेश-पाकिस्तान, बांग्लादेश को सीरीज में रोमांच जिंदा रखने के लिए जीत जरूरी, डेढ़ बजे शुरू होगा मैच

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 12:10:40 PM
BAN v/s PAK 2nd T-20 After a gap of 20 hours, Bangladesh-Pakistan will face-to-face in the second Twenty20 today, Bangladesh must win to keep the thrill alive in the series, the match will start at one and a half.

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का दूसरा ट्वेंटी-20 मैच आज शनिवार को ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम पर खेला जाएगा। कल शुक्रवार को खेले गए पहले ट्वेंटी-20 में पाकिस्तान ने चार विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। कल मैच शाम 5 बजे खत्म हुआ था। ऐसे में दोनों ही टीमें मात्र 20 घंटे के अंतराल के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगी। सीरीज में रोमांच बनाए रखने के लिए बांग्लादेश को ये मैच जीतना होगा। कल खेले गए पहले ट्वेंटी-20 मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान को पहले ही ट्वेंटी-20 में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की तरह बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ेगा लेकिन पाकिस्तान के मिडिल आर्डर बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरकार पाकिस्तान को फतह दिला ही दी। 

कल खेले गए पहले ट्वेंटी में पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान 11 रन और कप्तान बाबर आजम मात्र 8 रन बना सके थे।  हैदर अली शून्य पर आउट हुए। वहीं फखर जमां 34 रन बनाकर आउट हुए। शोएब मलिक भी शून्य पर आउट हुए। खुशदिल शाह ने 35 रनों की पारी खेली। 

इससे पहले, बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 127 रन का स्कोर खड़ा किया है। बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों ओपनर मोहम्मद नईम और अपना डेब्यू ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे सैफ हसन मात्र एक-एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं नजमुल ने 7 रनों की पारी खेली। आतिफ हुसैन ने 34 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। कप्तान मेहमुदुल्लाह ने बांग्लादेशी फैंस को निराश किया और मात्र 6 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। मेहदी हसन 30 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं तस्किन अहमद 8 रन पर अभिजीत रहे। बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक 36 रनों की पारी आतिफ हुसैन ने खेली। वहीं पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक 3 विकेट हसन अली ने लिये। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.