BAN v/s PAK : तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ लड़खड़ाया बांग्लादेश, 112 रन पर गंवाए 7 विकेट, हसन अली को मिली तीन सफलता

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 03:07:57 PM
BAN v/s PAK : Bangladesh faltered against Pakistan in the first match of the three-match Twenty20 series, losing 7 wickets for 112 runs, Hasan Ali got three successes

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का पहला मैच आज शुक्रवार को ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बांग्लादेश ने 19 ओवर के खेल में 7 विकेट पर 112 रन बना लिये हैं। पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक 3 विकेट हसन अली ने लिये। 

बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों ओपनर मोहम्मद नईम और अपना डेब्यू ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे सैफ हसन मात्र एक-एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं नजमुल ने 7 रनों की पारी खेली। आतिफ हुसैन ने 34 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। कप्तान मेहमुदुल्लाह ने बांग्लादेशी फैंस को निराश किया और मात्र 6 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। 

नुरुल हसन ने 28 रनों की पारी खेली। 22 गेंदों की पारी में नुरुल ने दो छक्के भी लगाए। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट, मोहम्मद वसीम ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट वहीं शादाब खान को एक विकेट मिला। 

पाकिस्तान की टीम में जहां ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप टीम के अलावा एकमात्र नया चेहरा प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। खुशदिल शाह को मिडिल आर्डर बल्लेबाजी में पाकिस्तान की टीम में जगह मिली है। वहीं बांग्लादेश की टीम में भी शाकिब अल हसन सहित कई स्टार खिलाड़ी इस मैच से बाहर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.