BAN v/s PAK : पहले ट्वेंटी-20 में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 128 रनों का टार्गेट दिया, पाकिस्तान की ओर से हसन अली ने लिये सर्वाधिक तीन विकेट

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 03:22:37 PM
BAN v / s PAK: Bangladesh gave a target of 128 runs to Pakistan in the first Twenty20, Hasan Ali took the most three wickets for Pakistan

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का पहला मैच आज शुक्रवार को ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनके इस फैसले को पाकिस्तानी गेंदबाजों ने गलत साबित कर दिया। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 127 रन का स्कोर खड़ा किया है। पाकिस्तान को पहले ट्वेंटी-20 में बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए 128 रन बनाने होंगे। बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक 36 रनों की पारी आतिफ हुसैन ने खेली। वहीं पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक 3 विकेट हसन अली ने लिये। 

बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों ओपनर मोहम्मद नईम और अपना डेब्यू ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे सैफ हसन मात्र एक-एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं नजमुल ने 7 रनों की पारी खेली। आतिफ हुसैन ने 34 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। कप्तान मेहमुदुल्लाह ने बांग्लादेशी फैंस को निराश किया और मात्र 6 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। मेहदी हसन 30 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं तस्किन अहमद 8 रन पर अभिजीत रहे। 

नुरुल हसन ने 28 रनों की पारी खेली। 22 गेंदों की पारी में नुरुल ने दो छक्के भी लगाए। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट, मोहम्मद वसीम ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट वहीं शादाब खान को एक विकेट मिला। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.