BAN Won By 26 Runs : सुपर-12 क्वालीफाइंग दौर के दूसरे मैच में बांग्लादेश ने ओमान को 26 रनों से हराकर सुपर-12 में पहुंचने की उम्मीदें रखी जिंदा, इस खिलाड़ी ने किया आलराउंड प्रदर्शन, बना मैन आफ द मैच ?

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 11:41:50 PM
BAN Won By 26 Runs : Bangladesh beat Oman by 26 runs in the second match of the Super-12 qualifying round to reach the Super-12 alive, this player did an all-round performance, became the man of the match?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग मुकाबले में आज मंगलवार रात खेले गए छठे क्वालीफाइंग मैच में बांग्लादेश ने ओमान की टीम को 26 रनों से हराकर ट्वेंटी-20 विश्वकप में अपना जीत का खाता खोल ही लिया। इससे पहले, पहले मैच में बांग्लादेश को स्कॉटलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 153 रन बनाए। जवाब में ओमान की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 127 रन ही बना सकी और इस तरह इस मैच को बांग्लादेश ने अपने हक में कर लिया। शाकिब अल हसन को उनके आलराउंड प्रदर्शन 42 रन और तीन विकेट के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। 

 

Bangladesh bounce back strong after their defeat against Scotland ????#T20WorldCup | #BANvOMN | https://t.co/9c7lmVUoys pic.twitter.com/dDoZOBU2yk

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 19, 2021

बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। बांग्लादेश की पूरी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 153 रनों पर आलआउट हो गई है। बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक 64 रनों की पारी ओपनर मोहम्मद नईम ने खेली।

वहीं ओमान की ओर से पिछले मैच में शानदार अर्धशतक लगातार ओमान को जीत दिलाने वाले भारतवंशी क्रिकेटर जतिंदर सिंह ने टीम की ओर से सर्वाधिक 40 रनों का योगदान दिया। लेकिन इनके आउट होने के बाद ओमान की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। छह बल्लेबाज तो दहाई की संख्या भी नहीं छू पाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.