अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है बांग्लादेश

Samachar Jagat | Friday, 24 Jul 2020 11:50:32 AM
Bangladesh can visit Sri Lanka in October

ढाका। अक्टूबर-नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-2० विश्व कप स्थगित होने के बाद बंगलादेश तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है।

बंगलादेश और श्रीलंका के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज जुलाई-अगस्त में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया था। इस सीरीज को अब पुन:निर्धारित कर अक्टूबर में कराए जाने पर बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के बीच चर्चा चल रही है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-2० विश्वकप को स्थगित करने के फैसले के बाद दोनों बोर्ड इस सीरीज को किसी भी तय विडो में कराने के पक्ष में हैं।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि आईसीसी के तीन वर्षों में लगातार तीन विश्वकप कराने के एलान से बंगलादेश के लिए अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर तैयार करना आसान हो गया है और वह इस दौरान स्थगित हुई सीरीजों को कराने पर विचार कर रहा है।

उन्होंने बताया कि श्रीलंका दौरा उनकी पहली प्राथमिकता है औरè दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज को इस साल कराने के इच्छुक हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.