बांग्लादेश के विकेटकीपर नुरुल हसन ने Virat Kohli पर लगाया ये आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2022 12:50:16 PM
Bangladesh wicketkeeper Nurul Hasan made this allegation on Virat Kohli

खेल डेस्क। विराट कोहली (नाबाद 64) की पारी के दम पर भारत ने बुधवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में बांग्लादेश को पांच रन से शिकस्त दी। 
मैच समाप्त होने के बाद बांग्लादेश के विकेटकीपर नुरुल हसन ने विराट कोहली पर फेक फील्डिंग करने का आरोप लगाया है।  इस संबंध में नुरुल हसन ने मैदानी अंपायरों की भी आलोचना की है। 

मैच के बाद नुरुल हसन ने मैदानी अंपायर और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर आरोप लगाते हुए कहा मैच के दौरान एक फेक थ्रो हुआ था, इससे हमें पांच रन मिल सकते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ। 

सातवें ओवर में अक्षर पटेल की गेंद को लिटन दास ने डीप मिड विकेट की तरफ खेला। अर्शदीप ने गेंद को थ्रो किया। इस दौरान कोहली ने ऐसा दर्शाया कि जैसे वह गेंद को पकडक़र नॉन-स्ट्राइकर की तरफ थ्रो कर रहे हैं।

आइसीसी के नियम 41.5 के अनुसार, क्षेत्ररक्षण कर रही टीम जानबूझकर ध्यान भटकाने, धोखे या बल्लेबाज को बाधा पहुंचती है तो अंपायर इसे डेड बॉल घोषित कर कर टीम पर पांच रन की पेनल्टी लगा सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.