बार्सिलोना का संघर्ष जारी, फिर से खेला ड्रा

Samachar Jagat | Friday, 24 Sep 2021 10:33:25 AM
Barcelona struggle continues, draw played again

न्यूज़ डेस्क | बार्सिलोना का स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में संघर्ष जारी है और उसे लगातार दूसरे मैच में ड्रा खेलने के कारण अंक बांटने पड़े। बार्सिलोना को गुरुवार को कैडिज ने गोलरहित ड्रा पर रोका। यह सभी प्रतियोगिताओं में लगातार तीसरा मैच है जिसमें कि बार्सिलोना जीत दर्ज करने में असफल रहा। इससे कोच रोनाल्ड कोमैन पर दबाव बढ़ गया है।

इस ड्रा से बार्सिलोना लीग तालिका में सातवें स्थान पर है। वह शीर्ष पर चल रहे अपने चिर प्रतिद्बंद्बी रीयाल मैड्रिड से सात अंक पीछे है। रीयाल मैड्रिड ने बुधवार को मालोर्का को 6-1 से करारी शिकस्त देकर मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड पर दो अंक की बढ़त बनायी।

पिछले लगभग दो दशक में पहली बार लियोनेल मेस्सी के बिना खेल रहे बार्सिलोना को इससे पहले चैंपियन्स लीग में बायर्न म्यूनिख ने 3-0 से हराया था जबकि स्पेनिश लीग में ग्रेनाडा ने उसे 1-1 से बराबरी पर रोका था। इस बीच एक अन्य मैच में रीयाल सोसिडाड ने ग्रेनाडा को 3-2 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। वह रीयाल मैड्रिड से तीन अंक पीछे है। रीयाल बेटिस ने ओसासुना को 3-1 से हराया जो सभी प्रतियोगिताओं में पिछले चार मैचों में उसकी तीसरी जीत है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.