Baroda : पंड्या ब्रदर्स के पिता का निधन, क्रुणाल पांड्या अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल पाएंगे

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jan 2021 09:58:22 AM
Baroda: Hrdik and krunal Pandya father dead, Krunal Pandya will no longer play in Syed Mushtaq Ali Trophy

खेल डेस्क। भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का आज शनिवार सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह कार्डिएक अरैस्ट आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके।

 

सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी में बड़ौदा के कप्तान की भूमिका निभा रहे हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या इस समय बायो बबल में थे लेकिन सूचना मिलते ही उन्हें टूर्मामेंट के बायो बबल को छो़ दिया है और घर पहुंच गए हैं। हार्दिक भी घर पहुंच चुके हैं। साथ ही परिवार व बीसीसीआई से मिली सूचना के आधार पर ये पता चला है कि कि क्रुणाल पांड्या अब टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे।

पांड्या ब्रदर्स की इस दुख की घड़ी में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हतंगड़ी ने भी दुखः जताया। उन्होंने कहा कि बड़ौदा क्रिकेट एसोसिशन पांड्या भाईयों के इस दुखः में हमेशा साथ है और आगे भी रहेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.