आईपीएल के आयोजन के लिए अब बीसीसीआई कर रही है ऐसा, टूर्नामेंट के रद्द होने से होगा इतने करोड़ का नुकसान 

Samachar Jagat | Wednesday, 13 May 2020 12:19:25 PM
BCCI is now doing this to organize IPL

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इस साल देश के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन पर अभी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। 

इस खूबसूरत अभिनेत्री को पसंद करते हैं ये यजुवेन्द्र चहल, अब कर दिया ये कमेंट

अभी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण जो स्थिति बनी हुई है उसे देखते हुए तो इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना नहीं के बराबर है, हालांकि बीसीसीआई ने अभी अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि इस साल आईपीएल रद्द होने से करीब 4 हजार करोड़ रुपए का नुकसान होगा। मंगलवार को धूमल ने एक खेल वेबसाइट को बताया कि नुकसान से बचने और आईपीएल कराने के लिए बीसीसीआई की ओर से विंडो तलाश की जा रही है।

रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में भी बनाया है ये विश्व रिकॉर्ड

कोरोना वायरस के कारण इस भारतीय टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। खबरों के अनुसार अब बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए इस साल अगस्त-सितंबर और अक्टूबर-नवंबर की दो विंडो पर विचार कर रही है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पीएम मोदी ने मंगलवार को लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने के संकेत दिए थे। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.