BCCI ने केरल के पूर्व क्रिकेटर सीके भास्करन के निधन पर शोक जताया

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 07:00:02 PM
BCCI mourns the death of former Kerala cricketer CK Bhaskaran

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने केरल के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर सीके भास्करन नायर के निधन पर शोक जताया है। नायर तत्कालीन सीलोन के खिलाफ अनौपचारिक प्रथम श्रेणी मैच में खेले थे।

बोर्ड ने शोक संदेश में कहा, ''बीसीसीआई डॉ. सीके भास्करन नायर के निधन पर शोक जताता है। इस 79 वर्षीय पूर्ण खिलाड़ी का अमेरिका के ह्यूस्टन में 21 नवंबर 2०2० को निधन हो गया।’’ पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर नायर का जन्म केरल के थलासेरी में 1941 में हुआ। उन्होंने 1957 से 1969 तक 12 साल लंबे अपने करियर के दौरान 42 प्रथम श्रेणी मैचों में 1०6 विकेट चटकाए। उन्होंने पारी में पांच बार पांच या इससे अधिक विकेट चटकाए। उन्होंने 58० रन भी बनाए और इस दौरान नाबाद 76 रन उनका शीर्ष स्कोर रहा।

वह मंसूर अली खान पटौदी की अगुआई वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने 1965 में सीलोन (अब श्रीलंका) के खिलाफ खेली थी। दायें हाथ के तेज गेंदबाज नायर ने उस मैच में 18 ओवर में 51 रन देकर दो विकेट चटकाए थे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.