BCCI News : अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती बीसीसीआई चीफ की दूसरी बार एंजियोप्लास्टी, दिल की धमनियों में लगाए गए दो स्टैंड

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jan 2021 07:01:08 PM
BCCI News: Angioplasty for the second time of BCCI Chief admitted in Apollo Hospital, two stands placed in the arteries of the heart

इंटरनेट डेस्क। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की आज गुरुवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में दूसरी बार एंजियोप्लास्टी की गई है और उनके दिल की धमनियों में दो स्टेंट लगाए गए हैं। सौरव गांगुली की हाल में ही एक एंजियोप्लास्टी हुई थी, लेकिन बुधवार को उनके सीने में फिर से दर्द उठने के बाद उनको अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एएनआई के मुताबिक,  पूर्व भारतीय कप्तान की दूसरे राउंड की एंजियोप्लास्टी सफल रही है। गांगुली ने 2 जनवरी को जिम करने के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उनको वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पांच दिन तक अस्पताल में रहे थे और सात जनवरी को उनको छुट्टी दे दी गई थी।

सौरव गांगुली के करीबी ने एएनआई के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उनकी सफलतापूर्वक एंजियोप्लास्टी हुई है। दो स्टेंट लगाए गए हैं     और उनकी एंजियोप्लास्टी कामयाब रही है। सौरव गांगुली को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मेडिकल टेस्ट किए गए थे और जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि उनकी दूसरी बार एंजियोप्लास्टी की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.