जानिए टीम इंडिया की corona रिपोर्ट का स्टेटस नेट प्रैक्टिस करते तस्वीरें वायरस,

Samachar Jagat | Monday, 16 Nov 2020 12:06:11 PM
Bcci share team india net practice picture of australi tour

कोरोना के बीच भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची टीम इंडिया  की को रोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी बीच बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया यानि BBCI आई ने टीम इंडिया की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

भारतीय टीम ने कोविड-19 की जांच होने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है, हालांकि वह क्वारंटाइन में ही रहेंगे। प्रैक्टिस के दौरान टी. नटराजन पहली बार नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आऐ। बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर किया है। 

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरूआत वनडे सीरीज से होगी। पहला और दूसरा मैच 27, 29 नवम्बर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा जबकि तीसरा मैच 2 दिसम्बर कैनबरा में मनुका ओवल में खेला जाएगा। इसके बाद टी20 सीरीज होगा। पहला मैच 4 दिसम्बर को कैनबरा में और दूसरा व तीसरा मैच 6 और 8 दिसम्बर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। 

वनडे और टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज शुरू होगी और इस दौरान चार मैच खेले जाएंगे जो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी। पहला मैच डे नाइट टेस्ट होगा जो 17-21 दिसम्बर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.