Tokyo Olympic के लिए जाने वाले एथलीटों की तैयारी के लिए 10 करोड़ रुपये दान करेगा BCCI

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 08:28:15 AM
BCCI to donate Rs 10 crore for preparations of Tokyo Olympic-bound athletes

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने देश के ओलंपिक के लिए जाने वाले एथलीटों के प्रशिक्षण और तैयारियों के लिए 10 करोड़ रुपये दान करने का संकल्प लिया।

इस संबंध में यह कदम बीसीसीआई की शीर्ष परिषद की आपात बैठक में लिया गया जिसमें बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने भाग लिया। ग्रीष्मकालीन ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक टोक्यो में होना है। बीसीसीआई हर रूप और तरीके से भारतीय एथलीटों के समर्थन के लिए सामने आया है। बैठक में यह भी कहा गया कि ''उस भावना में, IOA / MYAS से प्राप्त अनुरोध के आधार पर, BCCI की शीर्ष परिषद ने भारतीय ओलंपिक संघ को समर्थन देने का निर्णय लिया है और 10 करोड़ रुपये का मौद्रिक सहयोग देने का वादा किया है। ।" इसके अलावा, क्रिकेट गवर्निंग बॉडी ने कहा, "बीसीसीआई ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीटों को शुभकामनाएं देता है और उम्मीद करता है कि वे पहले से कहीं अधिक पदक के साथ लौटेंगे," एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में। बीसीसीआई द्वारा दान की गई राशि निश्चित रूप से विभिन्न लागतों को कवर करने में दल के लिए कई तरह से मदद करेगी जिसमें प्रशिक्षण और तैयारी शामिल है।


बीसीसीआई के अधिकारी ने आखिरी में कहा कि "यह हमेशा ओलंपिक खेलों के विकास में मदद करने में विश्वास करता है और यह पहली बार नहीं है कि एक बड़ी राशि दान की जा रही है।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.