Test Cricket : इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, पीठ के दर्द से नहीं उबर पाया ये खिलाड़ी ? प्लेइंग इलेवन से होना पड़ा बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jun 2021 06:52:17 PM
Before the second test match between England and New Zealand, the Kiwi team suffered a major setback, BJ Watling could not recover from the back pain? Had to be dropped from the playing XI

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज गुरुवार से शुरू हुआ है। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही कीवी टीम के लिए बेहद ही बुरी खबर आई। न्यूजीलैंड टीम विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग चोट के कारण दूसरे और अंतिम टेस्ट से बाहर हो गया है। बताया जाता है कि उन्हें पीठ की चोट से उबरने में अभी समय लगेगा। इसके बाद ही वे वापसी कर पाएंगे। 

 

???????? BJ Watling has been ruled out of the second #ENGvNZ Test with back injury.

Tom Blundell will join the playing XI as his replacement. pic.twitter.com/6CSIOJ1BKV — ICC (@ICC) June 10, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, बीजे वॉटलिंग की जगह टीम में टॉम ब्लंडेल को शामिल किया गया है। प्लेइंग इलेवन में उनके नाम का ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने एक बयान में कहा कि पीठ दर्द उबर नहीं पाने के कारण न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हुए दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 18000 दर्शकों की मौजूदगी में शुरू हो चुका है। इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.