बेनसिच, मार्टिनकोवा, रयबाकिना, टीचमैन और सकारी अगले दौर में

Samachar Jagat | Friday, 24 Sep 2021 11:43:42 AM
 Bencich, Martinkova, Rybakina, Teichman and Sakari advance to the next round

न्यूज़ डेस्क | स्विट्जरलैंड की तीसरी वरीयता प्राप्त बेलिडा बेनसिच ने स्पेन की सारा सोरिबेस टोर्मो को 6-2, 6-3 से हराकर ओस्ट्रावा ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उनका अगला मुकाबला एस्टोनिया की एनेट कोंटावीट से होगा।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली चेक गणराज्य की टेरेजा मार्टिनकोवा ने रूस की पांचवीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पावलुचेनकोवा को 7-6 (5), 7-6 (6) से उलटफ़ेर का शिकार बनाकर इस इंडोर हार्डकोर्ट टूर्नामेंट में क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मार्टिनकोवा का सामना अब यूनान की चौथी वरीयता प्राप्त मारिया सकारी से होगा, जिन्होंने लाटविया की येलेना ओस्टापेंको को 6-4, 6-2 से पराजित किया।

कजाखस्तान की सातवीं वरीयता प्राप्त एलेना रयबाकिना ने पोलैंड की मैग्डा लिनेट को 6-3, 2-6, 6-1 से हराकर वर्ष के अपने छठे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उन्हें अब पोलैंड की शीर्ष वरीयता प्राप्त इगा स्वीतयाक का सामना करना है। स्विट्जरलैंड के जिल टीचमैन ने अमेरिका की एलिसन रिस्के को 6-3, 1-6, 6-4 से हराया। उनका अगला मुकाबला चेक गणराज्य की दूसरी वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा से होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.