Bengal ने नामीबिया में होने वाले टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

Samachar Jagat | Monday, 08 Aug 2022 05:00:36 PM
Bengal withdrew from tournament to be held in Namibia

कोलकाता : बंगाल ने नामीबिया में होने वाले ग्लोबल टी20 टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। यहां पर भारत की इस घरेलू टीम को नामीबिया की राष्ट्रीय टीम, पाकिस्तान की लाहौर कèलंदर्स और साउथदक्षिण अफè्रीका की एक घरेलू टीमों के साथ टूर्नामेंट खेलना था।ईएसपीएनक्रिकइंफèो समझता है कि बीसीसीआई ने इसके लिए बंगाल को अनुमति नहीं दी।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफè बंगाल (सीएबी) से पूर्व में जुड़े रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, बीसीसीआई को शायद फèॉर्मेट से दिक्कत है। अगर यह टी20 नहीं होता तो शायद बीसीसीआई अपनी अनुमति दे देता। बीसीसीआई आईपीएल के मूल्य को बचाने के लिए अपने क्रिकेटरों को विदेशी टी20 लीग में नहीं खेलने देता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। 22 जुलाई को बंगाल की टीम ने इस दौरे के लिए अपने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा भी कर दी थी, जिसमें अभिमन्यु ईश्वरन, शहबाज़ नदीम, इशान पोरेल और आकाश दीप जैसे खिलाड़ी थे। तब सीएबी के संयुक्त सचिव देवब्रत दास ने कहा था कि ब्रॉडकास्टर सीएबी अध्यक्ष अविषेक डालमिया के पास आए थे और खेलने के लिए आमंत्रित किया था। सीएबी के लिए यह सैयद मुश्ताकè अली ट्रॉफèी से पहले एक विश्व कप खेलने वाली देश के सामने खेलने का मौकèा था। नामीबिया की राजधानी विडहोक में चार टीमों का यह टूर्नामेंट एक से नौ सितंबर तक होना था, जो अब बंगाल की वापसी के बाद त्रिकोणीय टूर्नामेंट में बदल जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.