ब्रिटेन में 'नेक्स्टजेन कप’ में भाग लेंगे बेंगुलुरू एफसी और केरल ब्लास्टर्स

Samachar Jagat | Friday, 13 May 2022 02:59:25 PM
Bengaluru FC and Kerala Blasters to participate in 'NextGen Cup' in UK

बेनौलिम (गोवा)। रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग (आरएफडीएल) के विजेता बेंगलुरू एफसी और उपविजेता केरल ब्लास्टर्स इस साल के आखिर में ब्रिटेन में होने वाले 'नेक्स्टजेन कप’ में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।


बेंगलुरू एफसी ने निर्णायक मैच में केरल ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रा खेलकर पहले आरएफडीएल का खिताब जीता। बेंगलुरू को खिताब जीतने के लिये केरल के खिलाफ मैच में केवल ड्रा की जरूरत थी। बेंगलुरू ने लीग में 19 अंकों के साथ अपना सफर समाप्त किया और वह एकमात्र अजेय टीम रही।


केरल की टीम सात मैचों में 16 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रही। भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने देश में अगली पीढ़ी के फुटबॉलरों के लिये मंच तैयार करने के लिये आरएफडीएल की सराहना की। छेत्री ने कहा, ''ऐसे कई खिलाड़ी हैं, विशेषकर युवा, जिन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिलते हैं। उनमें से कुछ को जब मौका मिलता है तो वे उसका पूरा फायदा उठाते हैं। रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग सही दिशा में उठाया गया कदम है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.