छह महीने क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे Bhuvneshwar! ये है कारण 

Samachar Jagat | Friday, 25 Dec 2020 11:59:21 AM
Bhubaneshwar will not be able to play cricket for six months!

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यम गति के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर अच्छी खबरें नहीं आ रही है। इस साल यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान चोटिल हुए भुवनेश्वर कुमार को इस चोट के कारण लम्बे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा सकता है। खबरों के अनुसार, भुवनेश्वर को चोट से ठीक होकर वापसी करने में छह महीने का समय लग सकता है। 

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार दुबई में खेले गए आईपीएल के दौरान 2 अक्टूबर को चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था। वह इस समय बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे हैं। 

खबरों के अनुसार, भुवनेश्वर की चोट को लेकर मिली जानकारी के हिसाब से यह गेंदबाज अब सीधा अगले साल आइपीएल में ही खेल पाएंगा। चोट के कारण भुवनेश्र अन्तरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से छह महीनों के लिए बाहर हैं। इसी कारण से तो वह घरेलू टी20 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्तरप्रदेश की टीम में शामिल नहीं है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.