Birmingham Test : कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कसा शिकंजा, पहली पारी में लंच तक बनाए 5 विकेट पर 326 रन, 27 रन की बढ़त के साथ बनाया ये विश्व रिकॉर्ड?

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 06:25:13 PM
Birmingham Test :  New Zealand team tightens its screws in the second test against England, made 326 runs for 5 wickets in the first innings till lunch, made a world record with a lead of 27 runs?

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के बर्मिंघम में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन आज न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में लंच तक 5 विकेट पर 326 रन बना लिये हैं। न्यूजीलैंड टीम पहली पारी के आधार पर मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। ये इंग्लैंड के खिलाफ तो बेहद कठिन रहेगा ही साथ ही कीवी टीम भारतीय टीम को भी अपने बढ़िया खेल से चेता रही है। टॉप ब्लैंडल 25 रन और डेरिल मिशैल 4 रन पर नाबाद हैं। इंग्लैंड की ओर से ब्रॉड ने दो वहीं वुड, स्टॉन और लॉरेंस को 1-1 विकेट मिला। 

 

Lunch in Birmingham ????

England pick up two wickets in the morning session but New Zealand now lead by 23 runs.#ENGvNZ | https://t.co/7Krm8RnbGQ pic.twitter.com/3bF9VRwzSs

— ICC (@ICC) June 12, 2021

दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन आज कीवी टीम ने एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। टीम के दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर के बल्लेबाजों ने 80 से 82 के बीच रन बनाए हैं जो इससे पहले टेस्ट किक्रेट में किसी टीम के खिलाड़ी ने कभी नहीं बनाए हैं। 

 

New Zealand lose their fifth wicket!

Henry Nicholls gloves one down the leg side as Mark Wood celebrates a big scalp.

The visitors are 312/5, leading by 9 runs. #ENGvNZ | https://t.co/66VuhJebhf pic.twitter.com/XjgG2P3tvH

— ICC (@ICC) June 12, 2021

कीवी टीम की ओर से डेवॉन कॉन्वे ने 80 रन, विल यंग ने 82 रन और रॉस टेलर ने 80 रनों की पारी खेली। कप्तान टॉम लेथम 6 रन बनाकर ब्रॉड का शिकार बने। वहीं हेनरी निकोलस ने 21 रनों की पारी खेली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.