ब्रेकिंग / IPL पर कोरोना अटैक: फिजियो के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी संक्रमित, पूरी टीम क्वारेंटाइन

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 02:50:27 PM
BREAKING / Corona Attack on IPL: One player of Delhi Capitals now infected after physio, entire team quarantined

दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच के लिए पुणे का दौरा नहीं कर पाएगी। फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक और खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  • आईपीएल में एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना से संक्रमित
  • पहले फिजियो भी होते थे संक्रमित
  • दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को क्वारंटाइन किया गया था
     

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना अगला मैच खेलने पुणे नहीं जा सकेगी। फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक और खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद पूरी टीम को क्वारंटाइन करना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में होने वाले अगले मैच के लिए उनका पुणे का दौरा रद्द करना पड़ा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अपने-अपने कमरों में हैं और उनका दो दिन का घर-घर जाकर कोविड टेस्ट किया जाएगा।

फिजियो के बाद एक खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित

फिजियो कोरोना के संक्रमण के बाद रिपीट एंटीजन टेस्टिंग की गई। इनमें से एक खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया गया। जिसके बाद यह फैसला लिया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच 20 अप्रैल को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना था। टीम को मैच के लिए 18 अप्रैल को पुणे के लिए रवाना होना था। लेकिन कोरोना के अटैक के बाद उन्हें होटल में रुकना पड़ रहा है.

बीसीसीआई ने कही ये बात

बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक कल जिसकी रिपोर्ट निगेटिव होगी वह पुणे जाएगा, जबकि एक रिपोर्ट के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को आरसीबी से हाथ मिलाने की इजाजत देने से इनकार कर दिया था। कोरोना ने पिछले साल आईपीएल को काफी प्रभावित किया था। कोरोना के चलते आईपीएल 2021 को दो चरणों में प्लान करना पड़ा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.