Brisbane Test : चौथे टेस्ट मैच पर मंडराए कोरोना के बादल, रद्द हो सकता है मैच,चिंता में बीसीसीआई 

Samachar Jagat | Friday, 08 Jan 2021 02:55:50 PM
 Brisbane Test: Corona's clouds hovering over fourth Test match to be played at Gaba, match can be canceled

खेल डेस्क। ब्रिस्बेन में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाएगा। लेकिन फिलहाल सीरीज के इस अंतिम मैच के होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में आज यानी शुक्रवार से तीन दिन का कड़ा लॉकडाउन लगा दिया गया है। सरकार ने कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते यह फैसला लिया है। अगले हफ्ते होने वाले भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया गाबा टेस्ट भी संदेह में आ गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ब्रिस्बेन लॉकडाउन पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन शुक्रवार को पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीवी कमेंट्री के दौरान टीम की चिंताओं को स्पष्ट किया।

गावस्कर ने कहा कि क्वींसलैंड सरकार अपने लोगों की रक्षा करने के लिए पूरी तरह से हकदार है। इसी तरह मेरा मानना ​​है कि बीसीसीआई अपनी टीम की रक्षा करने के लिए पूरी तरह से हकदार है। मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जिसे हमें कभी नहीं भूलना चाहिए। इस बीच, तीन बिग बैश लीग (बीबीएल) मैच मूल रूप से सिडनी में खेले जाने वाले मैच को ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर कैनबरा में स्थानांतरित कर दिया गया है। वायरस फैलने के कारण विक्टोरिया ने न्यू साउथ वेल्स के साथ अपनी सीमा को बंद कर दिया है, जिसका अर्थ है कि खिलाड़ी सिडनी में नहीं खेल पाएंगे।

क्वींसलैंड सरकार ने कई सख्त नियम भी ब्रिस्बेन के लिए बनाए हुए हैं, जिसके चलते भारतीय खिलाड़ी वहां जाने के लिए मना कर रहे हैं। खबर आई है कि इसके लिए बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को पत्र लिखा है, जिसमे उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन ना भेजने की बात कही है ब्रिस्बेन में खेले जाने वाला चौथा टेस्ट मैच रद्द किया जा सकता है। या फिर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट मैच को सिडनी में ही आयोजित कर सकती है। हालांकि अब तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपना कोई भी अंतिम फैसला इस मामले में नहीं दिया है, लेकिन जल्द ही ब्रिस्बेन टेस्ट मैच को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कोई बड़ा फैसला कर देगी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.