Brisbane Test : डेब्य़ू मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुकोवस्की चौथे टेस्ट से बाहर, AUS प्लेइंग इलेवन की घोषणा

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jan 2021 10:51:21 AM
Brisbane Test: Pukowski, who performed brilliantly in the debut match, is out of the fourth Test, announcing AUS playing XI

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच ब्रिसबेन में कल से शुरू होगा। इस टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने गुरुवार को अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा की। डेब्यू मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज पुकोवस्की इस मैच में नहीं खेलेंगे। कंधे की चोट के चलते विल पुकोवस्की चौथे टेस्ट से बाहर कर दे गए हैं। उनकी जगह पर मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया गया है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है ऐसे में ब्रिसबेन में होना वाला टेस्ट मैच निर्णायक होगा।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव विल पुकोवस्की के रूप में हुआ है, जो कंधे की चोट के चलते अहम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस को टीम में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बाकी अपने 10 खिलाड़ियों से कोई छेड़छाड़ नहीं की है। ऑस्ट्रेलिया के भरोसेमंद बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सिडनी टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में शतक और दूसरी इनिंग में अर्धशतकीय पारी खेली थी।

उनके अलावा, मार्नस लाबुशेन भी काफी अच्छी फॉर्म में नजर आए थे। गेंदबाजी में जोश हेजलवुड ने सबसे अधिक भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया था। सिडनी टेस्ट मैच में हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन जीत और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने चट्टान की तरह खड़े रहे थे और साढ़े तीन घंटे बल्लेबाजी करते हुए मैच को ड्रॉ करवाया था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.