Brisbane Test : सिडनी में जुझारू प्रदर्शन के बाद गाबा में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन, कोच शास्त्री के साथ इन खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 12:32:16 PM
 Brisbane Test: Team India practice session in Gaba after combative performance in Sydney, these players took part with coach Shastri

खेल डेस्क। आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर 15 जनवरी से भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच शुरू होगा। बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिसबेन पहुंच चुकी है। आज यानि बुधवार सुबह टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री के साथ गाबा मैदान पर अभ्यास में हिस्सा लिया।

भारतीय टीम ने ब्रिसबेन में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की गई हैं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा कि सिडनी में एक जुझारू प्रदर्शन के बाद एक बार फिर से हम अपने प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत कर रहे हैं।

अभ्यास सत्र में कोच रवि शास्त्री खिलाड़ियों से बात कर रहे है। वहीं उप कप्तान रोहित शर्मा भी युवा खिलाड़ियों को टिप्स दे रहे हैं। अभ्यास के दौरान शार्दुल ठाकुर के साथ बुमराह भी नजर आ रहे थे। सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था। पहली पारी में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और आखिरी दिन मैच को ड्रॉ करवाने में सफल रही। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.