BrisbaneTest : टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज बराबरी पर छूटना, दो साल पहले मिली हार से भी बुरा होगा, ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज़ ने ऐसा क्यों कहा?

Samachar Jagat | Monday, 18 Jan 2021 06:33:37 PM
BrisbaneTest: Missing the series against Team India will be worse than the defeat two years ago, why did this Australian veteran say this?

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के आखिरी और चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को एक बहुत बड़ी बात कह दी। ये बात उन्होंने टीम इंडिया के प्रदर्शन को देखते हुए कही। आस्ट्रेलियाई दिग्गज का मानना है कि कई खिलाड़ियों के चोटिल होने से कमजोर पड़ी भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज बराबरी पर छूटना दो साल पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मेजबान टीम को मिली हार से भी बुरा परिणाम होगा।

उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के वर्तमान दौरे में अपना जुझारूपन और जज्बा दिखाया है। चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में भारत अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों, कप्तान विराट कोहली और कुछ स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के बिना खेल रहा है। पोंटिंग ने क्रिकेट.कॉम.एयू वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, मुझे लगता है कि सीरीज का ड्रॉ होना दो साल पहले मिली हार से भी बुरा होगा।

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर की आखिरी दो मैच में और स्टीव स्मिथ की वापसी हुई जबकि पिछली बार वे टीम में नहीं थे। पोंटिंग ने कहा कि सीरीज में बराबरी न केवल हार जैसी होगी, बल्कि यह पिछली सीरीज से भी बुरा परिणाम होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.