Broad : दर्शकों को फिर मैदान पर लाने के लिये रोमांचक क्रिकेट खेले इंग्लैंड

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 01:30:43 PM
Broad : England should play exciting cricket to get the spectators back on the field

लंदन | नये नेतृत्व के साथ इंग्लैंड के पहले टेस्ट के शुरूआती चार दिन के टिकटों को लेकर दर्शकों के बीच कोई उत्साह नहीं है जिसे देखते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि समर्थकों को मैदान पर लाने के लिये टीम को रोमांचक क्रिकेट खेलना होगा ।
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने में दो ही दिन बचे हैं और क्रिकेट के मैदान लॉडर्स पर होने वाले इस मैच की काफी टिकटें बची है । इंग्लैंड के क्रिकेट सत्र का अहम हिस्सा माने जाने वाले इस मैच की 16000 से अधिक सीटें अभी उपलब्ध हैं ।

इसकी कई वजहैं हैं मसलन टिकट काफी महंगी है और एक दिन का टिकट करीब 200 डॉलर का है । इसके अलावा महारानी एलिजाबेथ द्बितीय की प्लेटिनम जुबली के सिलसिले में और भी कई कार्यक्रम इंग्लैंड में हो रहे हैं । इंग्लैंड की टेस्ट टीम का फॉर्म भी अच्छा नहीं है जिसने पिछले 17 में से एक ही मैच जीता है । इसके बाद से बेन स्टोक्स को कप्तान और ब्रैंडन मैकुलम को कोच बनाया गया है । ब्रॉड ने कहा ,'' दर्शकों का ध्यान खींचने के लिये हमें रोमांचक क्रिकेट खेलनी होगी । दूसरे टेस्ट के पहले तीन दिन के टिकट बिक गए हैं और हम यहां अच्छा खेलेंगे तो लोग मैदान में जरूर आयेंगे ।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.